page level


Tuesday, September 25th, 2018 06:06 AM
Flash

धर्मेंद्र को मिलेगा Lifetime Achievement Award, ये कलाकार भी होंगे सम्मानित




धर्मेंद्र को मिलेगा Lifetime Achievement Award, ये कलाकार भी होंगे सम्मानितEntertainment



अभी कुछ दिन पहले ही भारतीय सिनेमा का सबसे अहम अवार्ड माने जाने वाले नेशनल अवार्ड वितरण हुआ था। भारत सरकार की ओर दिए गये इन सम्मान में अब अभिनेता राजकुमार राव की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘न्यूटन’ को बेस्ट हिन्दी फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजा गया है। वही बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ शानदार अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया था।

अब ख़बरें है की हिन्दी सिनेमा शानदार एक्टर धर्मेंद्र को महाराष्ट्र सरकार एक खास अवॉर्ड से सम्मानित करेगी। महाराष्ट्र के शिक्षा एवं सांस्कृतिक मंत्री विनोद तावड़े ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी साझा की। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को ”राज कपूर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड” के लिए चुना है। इसके अलावा मशहूर फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी को राज कपूर स्पेशल कंट्रीब्यूशन अवॉर्ड के लिए चुना गया है।

यह भी पढ़ें: इस हंसी के पीछे छुपे है कई दर्द, ये बातें जो कपिल को बनाती है बेहतर इंसान

विनोद तावडे़ ने अपने ट्विटर हैंडेल के जरिए ट्वीट करते हुए कहा, “महाराष्ट्र सरकार के राज कपूर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड के लिए धर्मेद्र जी और राज कपूर स्पेशल कॉन्ट्रीब्यूशन अवॉर्ड के लिए निर्देशक राजकुमार हिरानी के नाम का ऐलान कर बहुत खुशी हो रही है। दोनों को बधाई।” इसके अलावा मराठी अभिनेता विजय चौहान और अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी को भी सम्मानित किया जाएगा। इस बारे में भी ट्वीट करते हुए विनोद तावड़े ने कहा “दिग्गज अभिनेता विजय चौहान को प्रतिष्ठित चित्रापति वी शांताराम जीवन गौरव पुरस्कार और अभिनेत्री-निर्देशक मृणाल कुलकर्णी को चित्रापति वी शांताराम विशेष योगदान पुरस्कार के लिए ढेरो शुभकामनाएं।”

यह भी पढ़ें:

इस हंसी के पीछे छुपे है कई दर्द, ये बातें जो कपिल को बनाती है बेहतर इंसान

UPSC टॉपर टीना डाबी और अतहर का रिसेप्शन, उपराष्ट्रपति सहित कई बड़ी हस्तियाँ हुई शामिल

अपने hot अवतार में कुछ इस तरह किया इन अभिनेत्रियों ने नाश्ता

देश की इस कॉलोनी में BJP नेता की “No Entry”, लिखा- यहां महिलाएं और बच्चियां रहती हैं

Sponsored