page level


Saturday, July 21st, 2018 09:19 PM
Flash

लिफ्ट देने के बहाने दिल्ली से मथुरा तक किया “गैंगरेप”, दोनों आरोपी गिरफ्तार…




लिफ्ट देने के बहाने दिल्ली से मथुरा तक किया “गैंगरेप”, दोनों आरोपी गिरफ्तार…



इन दिनों देश में उन्नाव कठुआ रेप केस को लेकर देश में महिला सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं, वहीं ऐसी घटनाओं को और जोर मिलता जा रहा है। हाल ही में मेरठ की रहने वाली एक युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप हुआ, जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना शनिवार शाम की यमुना एक्सप्रेस वे की है। जब युवती ऑफिस से घर के लिए लौट रही थी, तभी वहां कार से आए दो युवकों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया। इसके बाद नोएडा से मथुरा तक युवती के साथ गैंगरेप किया।

पीडि़त युवती ग्रेटर नोएडा में जॉब करती है। शनिवार शाम पांच बजे जब वह ऑफिस से निकली तो इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में काम करने वाला सलमान उसे होंडा सिटी कार के साथ मिला। सलमान ने उसे घर छोडऩे की बात कहकर कार में बैठा लिया। बता दें कि युवती और सलमान की दोस्ती 15 दिन पहले ही हुई थी, वह पहले भी कई बार उसे घर के लिए लिफ्ट दे चुका था। इसलिए युवती को जरा भी शक नहीं हुआ।

फोन कर बुलाया दोस्त-

उस दिन सलमान ने युवती के कार मैं बैठने के बाद तुरंत अपने दोस्त साजिद को भी कार में बुला लिया। इसके बाद दोनों कार को यमुना एक्सप्रेस वे पर ले गए और युवती से जोर जबरदस्ती की। जब उसने इंकार किया, तो उसे मारा और गैंगरेप को अंजाम दिया।

काले कपड़े से ढंक दिए थे कार के शीशे-

बता दें कि दोनों युवकों ने गैंगरेप से पहले कार के शीशे काले कपड़े से ढंक दिए थे और कार में तेज म्यूजिक भी चला दिया था, ताकि किसी को युवती की आवाज सुनाई न दे।

की थी खूब मारपीट-

युवती ने बताया कि उसने कई बार दोनों के हाथ पैर जोड़े लेकिन वह नहीं माने। दोनों आरोपियों ने उसे खूब मारा। युवती के चेहरे पर मारपीट के निशान साफ झलक रहे थे। चेहरा भी सूजा हुआ था। जब उसने फोन करने की कोशिश की तो उसका फोन भी छीन लिया गया। इसके बाद वे बदहाली की हालत में युवती को मथुरा छोड़ फरार हो गए। तब उसने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी।

आरोपी कार को लेकर भागने की सोच रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें मौके पर ही दबोच लिया। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने कार को तीन बार यमुना-एक्सप्रेस वे पर रोका। जब टॉल नाका आया, तो उन्होंने युवती के मुंह पर कपड़ा रख दिया और उसे सीट के नीचे झुका दिया।

यह भी पढ़ें

उन्नाव-कठुआ गैंगरेप को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन, सड़कों पर निकले लोग

भोपाल गैंगरेप केस के चारों आरोपियों को उम्रकैद

दिल्ली की लड़की के साथ बीकानेर में 23 लोगों ने किया गैंगरेप

MP सरकार का ऐतिहासिक फैसला, 12 साल तक की लड़की से रेप या गैंगरेप करने पर होगी फांसी

Sponsored






You may also like

No Related News