page level


Thursday, July 19th, 2018 08:47 PM
Flash

शाहरूख-करण ने की ऐसी हरकत, कि मिल गया नोटिस




शाहरूख-करण ने की ऐसी हरकत, कि मिल गया नोटिसEntertainment



शाहरूख खान और करण जौहर की दोस्ती से तो सभी परीचित हैं। इन दोनों की दोस्ती इतनी गहरी है कि दोनों ने साथ में अपने प्रोडक् ान हाउस के तहत फिल्म इत्तेफाक को प्रोड्यूस किया है। लेकिन अब उनके लिए खुद एक मुश्किल खड़ी हो गई है। दोनों कानूनी विवाद में फंस गए हैं।

दरअसल, हाल ही में “इत्तेफाक” का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें एक्टर अक्षय खन्ना सिगरेट फूंक रहे हैं और उनके हाथ में लाइटर है। इस पोस्टर पर दिल्ली सरकार के हेल्थ डिपार्टमेंट ने सवाल उठाए है। हेल्थ डिपार्टमेंट का कहना है कि रिलीज हुए पोस्टर में साफ दिख रहा है कि फिल्म में स्मोकिंग को बढ़ावा दिया जा रहा है। विभाग ने करण जौहर और शाहरूख खान को नोटिस भेज दिया है। विभाग ने फिल्म के प्रोड््यूर्स पर सिगरेट एंड अदर टोबैको एक्ट 2003 के उल्लंघन का आरोप लगाया है।

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी एसके अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने तीन दिन पहले ही शाहरूख और करण जौहर को नोटिस भेज दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि अगर जल्द से जल्द इस पोस्टर नहीं हटाए गए तो कानूनी कार्यवाही की जाएगी। बता दें कि फिल्म में अक्षय खन्ना, सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

शाहरूख खान की वायरल मार्कशीट , देखिए अंग्रेजी में मिले कितने मार्क्स

शाहरूख खान के खिलाफ अदालत ने जारी किया समन

बॉलीवुड के इस एक्टर से मांगनी पड़ी थी शाहरुख़ खान को माफ़ी

शाहरुख पर सरेआम चिल्‍लाये महाराष्‍ट्र के MLC, वीडियो वायरल

Sponsored