page level


Thursday, July 19th, 2018 08:52 PM
Flash

वायरल वीडियो : अमेरिकन टीवी सीरीज में भारतीय क्रिकेटरों का उड़ाया मज़ाक




वायरल वीडियो : अमेरिकन टीवी सीरीज में भारतीय क्रिकेटरों का उड़ाया मज़ाकSportsViral



2007 में शुरू हुई अमेरिकन टेलीविजन सिटकॉम सीरीज ‘द बिंग बैंग थ्योरी’ काफी चर्चित सीरीज है। जिसे अक्सर हर युवा जरूर देखते है। खासकर बदलते समय के साथ आज कल यूथ वैसे भी वेब सीरीज ही देखना पसंद कर रहे है साथ ही अमेरिकन फेमस सीरीज। यूथ का 24 घंटों में से 12 घंटे उनके इंटरनेट पर ही गुजरते है। लेकिन हाल ही में अमेरिका की लोकप्रिय सीरीज ‘द बिंग बैंग थिअरी’ में भारतीय क्रिकेटर्स का मजाक उड़ाया गया, जिसके बाद में भारतीय खिलाडियों के फैंस काफी नाराज हो गए।

सोशल मीडिय पर यह वायरल हो रहे वीडियो में स्टार कुनाल नय्यर जो कि भारतीय खगोलशास्त्री राजेश कोठरपापली की भूमिका में है, वह अपने एक दोस्त हॉवर्ड वोलोविट्स के साथ मिलकर तीनों भारतीय खिलाड़ी भुवनेश्वर, आर. अश्विन और हार्दिक पंड्या का नाम लेकर ट्रोल किया है। इस वीडियो के मुताबिक अमेरिका में रह रहा राज अपने दोस्तों को एक बार क्रिकेट दिखाने ले जाता है। जिन्हें क्रिकेट में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रहती थी।

सत्य नडेला के पसंदीदा क्रिकेटर है

 

भारतीय क्रिकेटर को ट्रोल किए जाने पर एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि इस वीडियो में सत्या नडेला के पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में बिंग बैंग थिओरी में जिक्र किया गया है। अश्विन छाए हुए है तेजी से वैश्विक वस्तु बन गए है।

वहीं दूसरी ओर एक यूजर ने लिखा कि इस बयान का यहा कोई मतलब नहीं निकलता लेकिन शुभकामनाएं अश्विन अब आप अमेरिका में भी स्टार बन गए।

इस तरह नाम का उड़ाया मज़ाक

 

राज मैच के दौरान हॉवर्ड से कहता है कि ‘भारतीय गेंदबाज रविचंद्र अश्विन हैं। इन्होंने हार्दिक पंडया को बनाया है जो कि भुवनेश्वर कुमार जैसे दिखते हैं।’ लेकिन हॉवर्ड अमेरिकन होने के नाते और उनको देखकर पता चलता है कि वह इंडिया के इस शानदार क्रिकेटर के बारे में कुछ नहीं जानते है। राज द्वारा तीनों खिलाड़ियों का नाम लेने के बाद हॉवर्ड जवाब देते है कि ‘‘कुछ अक्षर बाकी के बचे लोगों के लिए भी बचाओ’’। हॉवर्ड के इस जवाब के बाद बैंकग्राउंड में जोर – जोर से हंसी की आवाज आने लगती है।

इसलिए उड़ाया गया मजाक

क्रिकेट का इस ट्रोल से कोई संबंध नहीं है। यह केवल इसलिए कहा गया क्योंकि भारतीय लोगों के नाम में बहुत सारे अक्षरों की भरमार होती है। लेकिन भारतीया क्रिकेटरों के फैंस को यह मज़ाक पसंद नहीं आया।

यह भी पढ़ें

Video: गाड़ी में दूध पिला रही थी औरत, पुलिस खींचकर ले गई कार

Video: वाइफ के सामने धोनी ने किया ‘झक मारके’ डांस

लौट आया है ओमप्रकाश मिश्रा, दमदार अंदाज़ में ‘बोल न अंटी आऊं क्या 2’

Sponsored