page level


Tuesday, August 14th, 2018 12:51 PM
Flash

INIFD Fashion Show: शहर में फैशन के मंच पर बिखरेगा 16 संस्कारों का रंग




INIFD Fashion Show: शहर में फैशन के मंच पर बिखरेगा 16 संस्कारों का रंगEntertainment



फैशन की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाला संस्थान आईएनआईएफडी हिन्दू धर्म के अनुसार 16 संस्कारों से सजी थीम पर एक फैशन शो अध्वन (जीवन से लेकर म्रत्यु तक की यात्रा) 22 जुलाई को इंदौर में लेकर आ रहा है। इस शो में फिल्म और टेलीविज़न जगत के मशहूर मेल और फीमेल अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ ही कई प्रसिद्ध मॉडल रैंप पर संस्थान के छात्र-छात्राओं द्वारा थीम पर तैयार किए गए गारमेंट्स में अपना जलवा बिखेरेंगे।

वहीं फैशन के मंच पर हिन्दू धर्म में अपनाए जाने वाले 16 संस्कारों को गारमेंट्स के माध्यम से लेकर आ रहे है आईएनआईएफडी संस्था की चेयरपर्सन साधना तोड़ी ने बाताया कि 16 संस्कारों को 16 राउंड के जरिए रैंप पर बताया जाएगा।

ये हैंडबैग है बैग्स का नया फैशन ट्रेंड, जानिए इनके बारे में

आपको बता दें, सभी संस्कारों की अहमियत को ध्यान में रखते हुए हर फैशन स्टूडेंट ने बारीकी से गारमेंट तैयार करने के साथ ही रंगों का चयन किया है। डायरेक्टर पुनीत सुरेका और प्रमोद लोखंडे के अनुसार करीब 65 स्टूडेंट्स के 170 गारमेंट्स रैंप पर 16 राउंड में शो किए जाएँगे।

फैशन शो में गूंजेगी बिग बॉस की आवाज़

अभय प्रशाल में आयोजित होने वाले इस फैशन शो में फैशन के दीवानों के लिए कुछ ख़ास करने की कोशिश की गई है। दरअसल, इस बार अपने मुख्य एंकर के स्थान पर टी.वी के जाने-माने शो बिग बॉस में अपनी आवाज़ का जड़ो बिखेरने वाले उद्घोषक बुलाया है जो अपने ही अंदाज़ में सभी 16 संस्कारों को दर्शकों के बीच प्रस्तुत करेंगे।

यह भी पढ़े:-

ये है 2018 का मानसून फैशन, ऐसे करें फॉलो

परफेक्ट लुक के लिए जानें अपना बॉडी शेप, अपनाएं ये फैशन

Summer में फैशन का नया स्टाइल… लेयरिंग स्टाइल

ऐसा भी होता है फैशन आपने ट्राय किया या नहीं

 

Sponsored