page level


Monday, July 23rd, 2018 12:09 AM
Flash

JIOFI अब केवल 499 रूपए में, मिलेगा कैशबैक भी




JIOFI अब केवल 499 रूपए में, मिलेगा कैशबैक भीAuto & Technology



अगर आपके पास जियो का वाईफाई डिवाइस है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। रिलायंस जियो ने ऐसे ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लांच किया है। जिसके तहत अब ये डिवाइस 999 रूपए की जगह 499 रूपए में मिल रही है। इतना ही नहीं ऑफर के जरिए कंपनी की तरफ से 500 रूपए का कैशबैक मिल रहा है। हालांकि ये कैशबैक डिवाइस खरीदने के एक साल बाद ही मिलेगा। कंपनी की तरफ से ये ऑफर 3 जुलाई को शुरू हो चुका है, लेकिन खत्म होने की जानकारी फिलहाल कंपनी ने नहीं दी है।

बता दें कि कंपनी ने जियोफाई को 1,999 रूपए के साथ पिछले साल नवंबर में लांच किया था, लेकिन बाद में इसकी कीमतों में कटौती करते हुए 999 रूपए कर दिया है।

 

जानिए कैसे मिलेगा ये ऑफर-

इस डिवाइस को लेने के लिए यूजर के पास पोस्ट पेड सिम होना जरूरी होता है। इसमें लगातार 12 महीने तक हर महीने कम से कम 199 रूपए वाला प्लान लेना होगा। लगातार 12 महीनों तक इस प्लान को करने के बाद ही यूजर्स को 500 रूपए का कैशबैक उनके पोस्टपेड अकाउंट में दिया जाएगा।

क्या है 199 रूपए वाला प्लान-

जियो के यूजर के लिए 199 रूपए वाला प्लान बेस्ट है। इस प्लान में यूजर को 25 डीबी डेटा के साथ-साथ अनलिमेटिड मैसेजेस की भी सुविधा मिलती है। इसके साथ ही जियो ऐप्स का सबस्क्रिप्शन भी मिलता है।

है क्या ये jiofi डिवाइस-

ये एक फोर जी एलटीई हॉटस्पॉट डिवाइस है, जिसके तहत यूजर इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें 64 जीबी तक का microsd कार्ड तक यूज कर सकते हैं। इसमें 23 एमएएच पॉवर की बैटरी दी गई है, जो अगर फुल चार्ज हो तो 5-6 घंटे तक का बैकअप भी दे सकते हैं। बता दें कि इस डिवाइस की डाउनलोडिंग स्पीड mbps और अपलोडिंग स्पीड mbps है।

यह भी पढ़ें

रोज 5 GB डाटा चाहिए तो ये हैं Jio के 3 नए प्लान

jio को जवाब देने के लिए अब Airtel ने लॉन्च किए दो और सस्ते प्लान

399 वाले Jio रिचार्ज पर होगा 100 का फायदा, बस करना है इतना सा काम

 

Sponsored