page level


Thursday, December 14th, 2017 04:48 PM
Flash




कभी आत्महत्या करने वाली थी, कैलाश खेर की पत्नी का खुलासा




कभी आत्महत्या करने वाली थी, कैलाश खेर की पत्नी का खुलासाEntertainment

Sponsored




बॉलीवुड के फेमस सिंगर कैलाश खेर आज अपनी मधुर आवाज से लाखो दिलो पर राज कर रहे है. यूपी के मेरठ में जन्मे खैलाश खेर अबतक 18 भाषाओँ में गाना गा चुके है. 300 से अधिक गाने तो सिर्फ उन्होंने बॉलीवुड में ही गाये है. कैलाश को अपनी गायकी की दम पर दर्जनों अवार्ड मिल चुके है. कैलाश ने 2009 में मुबई में शीतल से शादी की थी उनका चार साल का बेटा है जिसका नाम कबीर है. शीतल पेशे से लेखिका है.

दरअसल हाल ही में शीतल ने हिन्दुस्तान टाइम्स से अपनी जिंदगी के अनुभवों को साझा करते हुए कुछ चौंकाने वाले खुलासे किया है. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर की पत्नी शीतल ने खुलासा किया कि जब वो 15 साल की थीं तभी उनका यौन शोषण हुआ था . शीतल भान ने कहा, ‘मेरे साथ बचपन में ही यौन शोषण हुआ था, दुर्भाग्य से हमारे परिवार में इस बारे में बात करने की परंपरा नहीं है, इस दौरान मैं ऐसी पीड़ा से गुजरी थी कि मेरे मन में आत्महत्या के विचार आने लगे थे.’

आगे उन्होंने कहा कि, जब मेरे साथ गलत हो रहा था, उस वक्त मेरे साथ कोई नही था जिसे मैं इन चीजों के बारे में बता पाती आज हमारे समाज में दिक्कत यह है कि यहां बात करने की पंरपरा नहीं है, अगर कोई बच्चा अचानक से चुप हो जाए, बात करना बंद कर दे तो उसकी काउंसलिंग के लिए कोई जगह नही है.

शीतल भान आजकल के अभिभावकों से अपील करती है कि अपने बच्चे पर बेहद ध्यान दें. उसकी हरकतें, उसकी आदतें इन सब पर ध्यान देना बहुत जरूरी है. आगे शीतल बताती है कि उन्होंने संघर्ष के दौर में जीवन के सकारात्मक पक्ष को देखा. जब वह कॉलेज गईं तो कई ऊर्जावान लोगों से मिली और यहीं से उनकी जिंदगी ने अलग मोड़ ले ली.

यह भी पढ़े: 13 की उम्र में संगीत के लिए छोड़ा घर, साधुओं के बीच रहकर बना ‘अल्लाह का बंदा’

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें