page level


Thursday, August 16th, 2018 11:58 AM
Flash

गंदी फिल्मों की वेबसाइट पर सबसे ज़्यादा सर्च हो रही है राज घराने की होने वाली बहू




गंदी फिल्मों की वेबसाइट पर सबसे ज़्यादा सर्च हो रही है राज घराने की होने वाली बहूSocialWorld



किसी राजघराने की बहू बनना किसी भी लड़की के लिए बहुत बड़ी बात होती है। वैसे ब्रिटेन के शाही परिवार के प्रिंस हैरी की शादी अमेरिकन टीवी एक्ट्रेस मेघन मर्केल की शादी 19 मई को होने जा रही है। शादी की इस ख़बर के सामने आते ही मेघन मर्केल के साथ कुछ उल्टा हो गया। जिसके कारण वे चर्चा मे आ गईं।

पोर्न हब पर सर्च करने लगे लोग

दरअसल मेघन मर्केल की शादी की ख़बरें आते ही उन्हें पोर्न साइट पर सर्च किया गया। इसके चलते ही पोर्न वेबसाइट पोर्न हब के ट्रैफिक में जबरदस्त उछाल आया। इस वेबसाइट का दावा है कि मेघन मर्केल की हॉट विडियोज को लेकर लोग खूब सर्च कर रहे हैं। नवंबर 2017 में दोनों की सगाई के बाद से ही मेघन मर्केल को सर्च करने वाले यूजर्स की संख्या 2208 फीसदी तक बढ़ गई है।

मेघन के देश से ही हैं उन्हें सर्च करने वाले

इनमें सबसे अधिक सर्च करने वाले यूजर्स मेघन के ही देश अमेरिका से हैं। अमेरीका के अलावा मेघन के ससुराल ब्रिटेन, जर्मनी, बेल्जियम, स्पेन, आर्जेन्टीना, आयरलैंड और भारत में लोग भी इस एडल्ट वेबसाइट पर उनके वीडियो सर्च कर रहे हैं।

प्रिंस हैरी की है दूसरी शादी

ये शादी प्रिंस हैरी के साथ मेघन की दूसरी शादी है। इससे पहले मेघन ने 2011 में फिल्म प्रोड्यूसर ट्रेवर एंगलसन के साथ 7 साल डेटिंग करने के बाद शादी की थी। ये शादी दो साल ही चल पाई थी। इसके बाद दोनों का तलाक साल 2013 में हो गया था। आपको बता दें कि प्रिंस हैरी और मेघन की पहली मुलाक़ात 2016 में हुई थी। पिछले साल नवंबर में दोनों ने सगाई की थी।

प्रिंस हैरी के साथ मेघन की ये दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2011 में मेगन ने फिल्म प्रोड्यूसर ट्रेवर एंगलसन के साथ 7 साल डेटिंग करने के बाद शादी की थी। हालांकि, यह शादी सिर्फ दो साल ही चल पाई। इसके बाद दोनों का तलाक हो गया। प्रिंस हैरी और मेघन की पहली मुलाकात जुलाई 2016 में हुई थी। पिछले साल नवंबर में दोनों ने सगाई कर ली थी।

600 लोगों को है इनविटेशन

प्रिंस और मेघन की शादी शनिवार 19 मई को विंसडर कासल ग्राउंड में स्थित सेंट जॉर्ज चैपल में होगी। दरअसल दोनों के रिश्ते की शुरुआत यह जगह उनके लिए बहुत लकी मानी जाती है। इस शाही शादी में 600 लकी लोगो को इनविटेशन भेजा गया है, जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार होंगे। सबसे खास बात ये है की किसी भी राजनेता का नाम इनकी गेस्ट लिस्ट में शामिल नही है। आपको बता दें कि मेघन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बहुत अच्छी दोस्त हैं। प्रियंका चोपड़ा भी अमेरिकन टीवी सीरियल क्वांटिको में काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें ;

ईशा अंबानी इस पुश्तैनी हवेली की बहू बनेंगी, ऐसी दिखती हैं

इन से मिलिए ये है दिग्विजय सिंह की बेटी,इस रॉयल फैमिली की हैं बहू

लादेन से भी बड़ी है उसकी बहू, शादी के बाद अंग्रेजी बहू ने कबूला था इस्लाम

Sponsored