page level


Wednesday, April 25th, 2018 09:55 PM
Flash

6 देवरों के बीच फंसी hot भाभी, Sex comedy में देगी ऐसे सीन




6 देवरों के बीच फंसी hot भाभी, Sex comedy में देगी ऐसे सीनEntertainment



‘बिग बॉस 10’ से सबके दिल में जगह बनाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार वह अपनी किसी बोल्ड तस्वीर या किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि बंगाली सेक्स-कॉमेडी “Dupur Thakurpo” वेब-सीरीज़ को लेकर चर्चा में हैं। जिसमें वह झूमा भौडी का किरदार निभाने वाली हैं। मोनालिसा का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मोना ने इसी सिलसिले में एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात की। उन्होंने बातचीत में बताया कि सीरीज में सुहागरात वाले दिन ही उनके किरदार का पति छोड़कर चला जाता है। यहीं से झूमा भौडी की कहानी शुरू होती है। बता दें कि इससे पहले इस रोल को स्वस्तिका मुखर्जी ने किया था। मोनालिसा कहती हैं कि ‘Dupur Thakurpo’ बंगाली सेक्स कॉमेडी है।

इसमें 6 देवर हैं, जो अपनी भाभी पर डोरे डालते हैं। देवरों के इस जूनून को देखते हुए फैमिली उन्हें रिहैब सेंटर भेज देती है। ताकि वे कामुकता से बाहर निकल सकें। मोनालिसा का किरदार एक गांव की लड़की है, जिसका हसबैंड उसे सुहागरात वाले दिन ही छोड़कर चला गया। मोनालिसा का किरदार पति को ढूंढते-ढूंढते 6 देवरों के बीच पहुंच जाती है। इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आते हैं, जिनके बारे में जानने के लिए सीरीज देखनी होगी।

यह भी पढ़ें:

CWG के 88 साल के इतिहास में भारत का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, 66 पदकों पर भारत का कब्जा….

UPSC टॉपर टीना डाबी और अतहर का रिसेप्शन, उपराष्ट्रपति सहित कई बड़ी हस्तियाँ हुई शामिल

आजादी के 70 साल बाद इस गांव ने देखी बिजली, रोशन हो रहा हर घर..

अंबेडकर जयंती पर स्व. दीनानाथ भार्गवजी को इंदौर महापौर ने दिया सम्मान

Sponsored