page level


Tuesday, September 25th, 2018 05:48 AM
Flash

Mother’s Day पर मोदी सरकार का खास तोहफा, जीतने पर मिलेगा नकद पुरस्कार




Mother’s Day पर मोदी सरकार का खास तोहफा, जीतने पर मिलेगा नकद पुरस्कारEducation & Career



हमेशा खास दिन पर मोदी सरकार ने कभी योजना के तहत तो कभी प्रतियोगिता के रूप में बधाईयां दी है। इससे बार भी मोदी सरकार ने कुछ ऐसा ही किया है। मदर्स डे पर अपनी मां साथ जुड़ें कहानी, किस्से या फिर कोई यादगार लम्हा जिसे आप कभी नहीं भूल सकते हैं वह शेयर करके आप सरकार से ईनाम जीत सकते है।

दिल से खुश नहीं है आपकी “मां”, मुस्कुराहट के पीछे छिपी हैं ये चिंता…..

200 शब्दों में बयां करें अपना यादगार किस्सा

जी हां केंद्र सरकार ने #LikeYouDoMaa: Mother’s Day Contest मदर्स डे पर एक कॉन्टेस्ट आयोजित किया है। इसमें आप मां के लिए अधिकतम 200 शब्दों की भावना व्यक्त कीजिए और 2 हजार रूपए का नकद ईनाम जीत सकते है। 200 शब्दों में आपको यह बताना है कि अब तक जिंदगी में ऐसी कौन सी चीज़ है जो आपने अपनी मां से सीखीं है। या फिर उनसे जुड़ा बचपन का कोई किस्सा जो आज भी याद हो। वह किस्सा जरूर शेयर कर सकते है।

Mother’s Day : आज भी खूबसूरत और एक्टिव नज़र आती हैं Mrs. अंबानी

इस तरह करना होगा शेयर

20 मई तक चलेगी यह प्रतियोगिता। अपनी कहानी को आप गर्वनमेंट वेबसाइट https://www.mygov.in/task/likeyoudomaa-mothers-day-contest/ पर क्लिक कर शेयर करें। अपनी हिंदी या अंग्रेजी में लिखी कहानी को किसी भी उम्र का शख्स लिखकर दे सकता है। इसके बाद सोशल मीडिया पर अपनी कहानी को शेयर करते हुए ट्विटर पर (@MinistryWCD& @ManekaGandhiBJP) और फेसबुक पर (@MinistryWCD& @ManekaGandhiOfficial) को टैग करना होगा। तो जाएये और जुट जाएये अपनी मां के साथ जुड़े किसी खास किस्से को दुनिया के साथ साझा करने के लिए।

Mothers Day पापा बनने की इतनी खुशी खुद का ही ‘मेल Maternity फोटोशूट’ करवा लिया

Sponsored