page level


Thursday, July 19th, 2018 08:47 PM
Flash

राष्ट्रपति की बेटी को एयर इंडिया ने एयर होस्टेस की नौकरी से हटाया




राष्ट्रपति की बेटी को एयर इंडिया ने एयर होस्टेस की नौकरी से हटायाSocial



राज्यपाल से राष्ट्रपति बनने के बाद रामनाथ कोविंद की फैमिली में कोई हाइलाइट हुआ था तो वे थी रामनाथ कोविंद की बेटी, जो एयर इंडिया में एयर होस्टेस की जॉब करती थीं। वे पहले तो एयर होस्टेस थी लेकिन अब उनकी ये नौकरी नहीं रही। बड़े दुख की बात है लेकिन ज़्यादा दुख की बात भी नहीं है क्योकि उन्हें किसी विशेष कारण से इस पद से हटाया गया है।

राष्ट्रपति की बेटी को क्यों हटाया

सरकारी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया में एयर हॉस्टेस के रूप में कार्यरत राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बेटी स्वाति को सुरक्षा कारणों के चलते ग्राउंड ड्यूटी का काम सौंपा गया है। इसकी जानकारी आज विमान कंपनी के प्रवक्ता ने दी। अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रपति की बेटी स्वाति एयर इंडिया के बोइंग 787 और बोइंग 777 उडानों में केबिन क्रू की ड्यूटी करती थीं।

सुरक्षाकर्मियों के साथ करेंगी काम

अब उन्हें एयर इंडिया के मुख्यालय में कॉर्डिनेशन डिपार्टमेंट में तैनात किया गया है। साल 2007 में विलय के बाद से यह विभाग भूतपूर्व इंडियन एयरलाइंस और एयर इंडिया के कर्मचारियों के एकीकरण का काम कर रहा है। विमानन कंपनी से जुडे एक सूत्र ने कहा, एक राष्ट्रपति की बेटी के तौर पर मुझे नहीं लगता है कि वह उड़ान सेवा में चारों ओर सुरक्षाकर्मियों के साथ अपनी ड्यूटी कर सकती हैं। इसके लिए कई यात्रियों की सीटें ब्लॉक करना होता है, जो संभंव नहीं है।

नीचे दी हुई ख़बरें भी जरुर पढ़ें

जहां कैलेंडर में होते हैं 13 महीने उस देश जाएंगे राष्ट्रपति कोविंद

इस देश के राष्ट्रपति ने की अपने बेटे को जान से मारने की घोषणा

राष्ट्रपति कर रहे थे 613 लोगों की मौत की बात और बेटी ले रही थी सेल्फी

Sponsored