page level


Sunday, April 22nd, 2018 08:21 AM
Flash

यौन शोषण पर बोलीं प्रियंका की मां, कहा- इसी के चलते प्रियंका ने ठुकरा दी 10 फिल्में




यौन शोषण पर बोलीं प्रियंका की मां, कहा- इसी के चलते प्रियंका ने ठुकरा दी 10 फिल्मेंEntertainment



इन दिनों बॉलीवुड में हर कोई यौन शोषण के मुद्दे पर बेेबाक बोल रहा है। कई एक्ट्रेसेस तो कभी उनके साथ हुए यौन शोषण की कहानी बयां कर रही हैं तो कोई अन्य महिलाओं के इससे बचने के तरीके सुझा रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी यौन शोषण को लेकर एक राज खोला है। उन्होंने कहा है कि प्रियंका के साथ भी यौन शोषण हुआ और इसी से बचने के लिए उन्होंने 10 बड़ी फिल्में छोड़ दीं। हालांकि उन्हें इसकी बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। लेकिन वो अपने फैसले पर टिकी रहीं।
बता दें कि प्रियंका ने एक डायरेक्टर के खिलाफ उनके साथ यौन शोषण की बात की। प्रियंका ने ये भी कहा था कि हार्वे विंस्टीन जैसे लोग आपको हर जगह मिल जाएंगे।

कहा था- छोटे कपड़े पहनो

मधु चोपड़ा ने बताया कि जब प्रियंका एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, जो डिजाइनर ने कहा कि निदेशक चाहते हैं कि आप छोटे-छोटे कपड़े पहनें। जब प्रियंका ने इस बात से मना किया तो निर्देशक का कहना था कि एक मिस वल्र्ड वल्र्ड को कैमरे में लेने का क्या फायदा अगा वो अपनी खूबसूरती अच्छे से न दिखा सके। उस वक्त अगर प्रियंका निर्देशक की बात मान लेती तो शायद 10 बड़े बजट की फिल्में उनके पास होती, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। जैसा प्रियंका ने किया मुझे लगता है सभी लड़कियों को ऐसे ही सामने वाले को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए।

यह भी पढ़ें

दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिलाओं में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की इन स्टाइल टिप्स से लें इंस्पीरेशन

MET GALA-2017: प्रियंका की इस ड्रेस पर लोगों ने कुछ इस तरह ली चुटकी

प्रियंका का खुलासा: करियर डूबने के डर से इन शर्तों पर भी किया है काम

 

Sponsored