page level


Thursday, July 19th, 2018 10:38 PM
Flash

IPL 2018: आज बैंगलोर- राजस्थान, पंजाब-चेन्नई के बीच होंगे मैच , दूसरी जीत की तलाश में रॉयल चैलेंजर्स…




IPL 2018: आज बैंगलोर- राजस्थान, पंजाब-चेन्नई के बीच होंगे मैच , दूसरी जीत की तलाश में रॉयल चैलेंजर्स…Sports



किंग्स 11 पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद रॉयल चैलेंजर बैंगलोर का आत्मविश्वास काफी हाई है। रविवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के साथ तीन इंडियग प्रीमियर लीग के संबंधों में उन्हें अपनी दूसरी जीत की तलाश है। विराट कोहली अपने इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन आज रविवार को राजस्थान के खिलाफ बड़ा स्कोर हासिल करके एक मार्क बनाना चाहते हैं।

राजस्थान रॉयल्स के अंजिक्य रहाणे के सामने बैंगलोर के साथ ख्ेालना एक चुनौती है। उनकी टीम के सदसरू बेन स्टोक्स फिलहाल बैटिंग फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन रहाणे को उम्मीद है कि वे जल्द ही कुछ गेंद जरूर मारेंगे। बता दें कि स्टोक्स आईपीएल प्लेयर की नीलामी में सबसे महंगे बैट्समेन रहे थे। उन्होंने दो मैचों में सिर्फ 21 रन बनाए हैं।

हैदराबाद ने कोलकाता को 5 विकेट से हराया-

बीते दिन सनराइजर हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में हैराबाद ने कोलकाता को 5 विकट से हरा दिया। हैदराबाद ने शानदार गेंदबाजी के दम पर कोलकाता को 5 विकेट से हराकर जीत की हैट्रिक लगाई।

पहला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच शाम 4 बजे से होगा वहीं दूसरा मुकाबला किंग 11 पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग के बीच रात 8 बजे से होगा। पहला मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 4 बजे से होगा जबकि दूसरा मैच मोहाली में रात आठ बजे होगा।

यह भी पढ़ें

IPL 11 : आज होंगे दो मैच, चार टीम उतरेंगी महादंगल में

IPL में चमक रहा है ये बैट्समैन, दर्शकों की डिमांड पर लगाता है सिक्स

कभी गार्ड की नौकरी करता था ये खिलाड़ी, अब IPL में बनाया मुकाम

Sponsored