page level


Wednesday, June 20th, 2018 11:18 AM
Flash

रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म “काला”, सुबह 4 बजे फिल्म देखने थिएटर पहुंचे लोग




रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म “काला”, सुबह 4 बजे फिल्म देखने थिएटर पहुंचे लोगEntertainment



रजनीकांत की विवादित फिल्म काला आखिरकार रिलीज हो ही गई। लेकिन इसकी रिलीज अन्य फिल्मों से जरा हटकर हुई है। इसका पहला शो सुबह 9 बजे नहीं बल्कि सुबह 4 बजे शुरू हुआ। लोगों में इस फिल्म को लेकर इतना उत्साह था कि सुबह 4 बजे भी फस्र्ट शो हाउसफुल था। बता दें कि इस शो के लिए तमिलनाडु के ज्यादातर थिएटर पहले से ही बुक्ड थे। पहली बार ऐसा जुनून देखा गया कि किसी फिल्म को देखने के लिए लोग सुबह 4 बजे थिएटर जाकर फिल्म देखने को तैयार हैं।

बता दें कि चेन्नई के दो थि‍एटर मालिकों ने काला की स्क्रीनिंग से इंकार कर दिया है। चेन्नई के कमला सिनेमाज के मैनेजर गोपी ने इस बात का खुलासा किया है कि काला की टीम ने उन्हें इस फिल्म की टिकट ज्यादा रेट पर बेचने के लिए कहा था जो कि सरकार के नियमों के खि‍लाफ है। इसलिए उन्होंने फिल्म को स्क्रीन किए जाने के एग्रीमेंट डील पर साइन नहीं किए।

हालांकि काला के मेकर्स ने चेन्नई के दोनों सिनेमाघरों कमला और उद्दयम के टिक्टों का दाम ज्यादा करने की बात को गलत बताया है। उन्होंने ट्वीट कर इस ये जानकारी शेयर की है। केएस राजशेखरन ने फिल्म काला पर रोक लगाने की याचिका दायर की थी जिस पर कोर्ट ने सुनवाई करने से इनकार कर दिया है।

याचिकाकर्ता ने फिल्म मे गानों और कुछ सीन्स में उनके काम को चोरी करने का आरोप लगाया है। इस मामले में कोर्ट ने कहा है कि आप फिल्म पर रोक लगाना चाहते हैं, जबकि पूरा देश इस फिल्म का बेसब्रीसे इंतजार कर रहा है।

यह भी पढ़ें

रजनीकांत भी फिदा इस बाइक पर, जानें खूबियां

‘काला’ का नया गाना हुआ रिलीज़, रजनीकांत का दिखा अनोखा अंदाज

इंतज़ार खत्म, इस दिन रिलीज होगी रजनीकांत की ‘काला’

रजनीकांत के इस कुत्ते को खरीदना चाहते है लोग, 2 करोड़ रुपये देने को भी हैं तैयार

 

Sponsored