page level


Friday, June 22nd, 2018 10:37 PM
Flash

बेटे ने कही ऐसी बात, सचिन तेंदुलकर को लगेगा झटका




बेटे ने कही ऐसी बात, सचिन तेंदुलकर को लगेगा झटकाSports



सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट का भगवान कहा जाता है हर कोई उनके गुण गाता है लेकिन हाल ही में उनके बेटे अर्जुन ने ऐसी बात कही है कि खुद सचिन को झटका लग जाए। महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन तेंडुलकर इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में धूम मचा रहे हैं। अर्जुन ने बोवराल में स्पिरिट ऑफ क्रिकेट ग्लोबल चैलेंज में ब्रेडमैन ओवल पर अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया।

27 गेंदों में बनाए 48 रन

क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया की तरफ से खेलते हुए अर्जुन ने गेंद और बल्ले के साथ अपनी चमक बिखेरी। उन्होंने 27 गेंदों में धमाकेदार बल्लेबाजी कर 48 रन बनाए। इसके बाद अपनी तेज गेंदबाजी से प्रभावित करते हुए 4 विकेट भी झटके।

पापा देते हैं टिप्स

अर्जुन अपने पिता सचिन तेंडुलकर से बल्लेबाजी में मार्गदर्शन हासिल करते रहे हैं। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को वसीम अकमर से टिप्स मिलते रहे हैं।

सचिन नहीं है अर्जुन के रोल मॉडल

इसके बावजूद जब उनसे अपने रोल मॉडल के बारे में पूछा गया तो चौंकाने वाला जवाब मिला। अर्जुन के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स उनके रोल मॉडल हैं।

पिता की तरह अच्छे प्लेयर हैं अर्जुन

अर्जुन ने पिछले वर्ष कूच बिहार ट्रॉफी में धमाकेदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने मध्यप्रदेश के खिलाफ नवंबर में 5 विकेट लिए थे। इसके बाद असम के खिलाफ उन्होंने चार शिकार किए और फिर रेलवे के खिलाफ शुरुआती 4 विकेट झटक कर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

Sponsored