page level


Wednesday, April 25th, 2018 09:44 PM
Flash

सराहा ऐप में करें रिप्लाई, भारतीय भाषा को भी मिलेगा सपोर्ट




सराहा ऐप में करें रिप्लाई, भारतीय भाषा को भी मिलेगा सपोर्टAuto & Technology



टेक्नोलॉजी के इस जमाने में हर दिन एक नई अपडेट देखने को मिलती है। कुछ ऐसी ही एक और अपडेट सामने आई है। सोशल मीडिया साइट्स के सभी दीवाने होते है। जहाँ एक तरफ फेसबुक, व्हाट्सअप, इन्स्टा, ट्विटर जैसी साइट्स पर लोगो को काफी एक्टिव देखा गया है लेकिन इन्ही के साथ एक और सोशल मीडिया साइट्स है जिसने पूरी दुनिया में एक साल में ही करीब 240 मिलियन कस्टमर्स को अपना बानाया है।

दरअसल, हम बात कर रहें है सोशल मीडिया के पॉपुलर ऐप सराहा की। जहाँ देखा गया है कि, सभी लोग इसमें भेजे गए मैसेज को काफी शेयर करते थे। आपको बता दें, सउदी अरब के एक डेवेलपर जैनुलआबेदिन ने यह ऐप बनाया था। इसके साथ ही वें विप्रो में भी काम कर चुके है। ध्यान रहें, सराहा ने यह ऐलान किया है की जल्द ही सराहा ऐप अपडेट होने वाला है। जिससे आप आसानी से बात कर सकेगे।

यह है नया फीचर

जी हाँ! यदि आपको किसी ने फीडबैक भेजा है तो जल्द ही आप रिप्लाई भी कर सकते हैं। हाल ही में सराहा ऐप के लेआउट और डिजाइन में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले है। कंपनी ने इसे सराहा एंड्रॉयड ऐप का फुल रीमेक बनाया है। इसके साथ ही ऐप के फाउंडर के अनुसार यह फीचर फिलहाल iOS यूजर्स मतलब आईफोन यूजर्स ही सराहा पर भेजे गए मैसेज को इमोजी के जरिए रिप्लाई कर सकते हैं लेकिन आने वाले कुछ समय में यह फीचर एंड्रॉयड स्मार्टफोन में आएगा।

व्ही यह खबर भी सामने आई है कि, भारत में सराहा काफी यूज किया गया और अभी भी  कई लोग इसे इस्तेमाल कर रहे हैं इसलिए जल्द ही सराहा में भारतीय भाषाओं का भी सपोर्ट दिया जाएगा।

Sponsored