page level


Thursday, December 14th, 2017 06:46 PM
Flash




आदिवासियों के साथ डांस करते राहुल के बारे में ऐसा क्या कह गई स्मृति.. की हो गई ट्रॉल




आदिवासियों के साथ डांस करते राहुल के बारे में ऐसा क्या कह गई स्मृति.. की हो गई ट्रॉलPhoto & Video

Sponsored




इन दिनों राहुल गांधी विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वे चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए गुजरात के दौरे पर हैं। वहां की जनता के साथ संवाद भी कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया राहुल गांधा का आदिवासी लोगों के साथ डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे हाथ में ड्रम लेकर बजा रहे हैं। ये वीडियो वहां के छोटा उदयपुर जिले के तिमली नृत्य का है। बता दें कि तिमली आदिवासी लोकनृत्य है। दो मिनट का ये वीडियो एएनआई से सोशल मीडिसा पर शेयर किया है।


इस वीडियो को शेयर करते हुए एक पत्रकार ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से पूछ लिया कि राहुल गांधी के डांस को लेकर आपका क्या कहना है। इस पर मंत्री स्मृति ईरानी ने कुछ ऐसे तेवर दिखाए, कि वे ट्रॉल होने लगी। आप भी सोच रहे होंगे, आखिर ऐसा क्या जवाब दिया स्मृति ईरानी ने।
तो आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने कहा कि मेरे पास और भी बहुत से काम हैं करने को। मेरे पास इतना फालतू समय नहीं है कि मैं ये सब उटपटांग चीजें बैठकर देखूं। फिर क्या था, स्मृति ईरानी का इतना कहना था कि फिर तो वे ट्रॉलर्स का निशाना बन गई। लोगों ने उन्हें कई कमेंट्स किए। किसी ने कहा कि सिर्फ भाजपाई ही आदिवासी नृत्य को उटपटांग कह सकते हैं। तो किसी ने कहा कि जो खुद नृत्य से जुड़ा हुआ हो, वो इस नृत्य को उटपटांग कह रहा है। इतना ही नहीं स्मृति ईरानी के इस जवाब को लेकर तो लोगों ने उनकी शिक्षा पर भी सवाल उठाना शुरू कर दिया।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें