page level


Thursday, May 24th, 2018 10:55 AM
Flash

19 साल के इस लड़के की वजह से Shahrukh Khan को मांगनी पड़ी माफ़ी




19 साल के इस लड़के की वजह से Shahrukh Khan को मांगनी पड़ी माफ़ीSports



आईपीएल का फीवर क्रिसकेट प्रेफमि‍यों के सिर चढ़कर बोल रहा है। लेकिन जब मैदान में ख‍िलाड़ि‍यों की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं हो तो दर्शकों को निराशा हाथ लगती है। ऐसा ही हाल ही में कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ बीते बुधवार को हुआ। बता दें कि, कोलकाता नाईट राइडर्स का बुधवार को मुंबई इंडियंस टीम के साथ दमदार मुकाबला हुआ था। कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में हुए इस शानदार मैच को देखने के लिए बॉलीवुड के किंग खान यानि की Shahrukh Khan भी पहुचें थे।

शाहरुख़ खान के स्टेडियम पहुंचते ही, सभी लोग चीयर करने लगे और शाहरुख़ के प्रति अपना प्यार लुटाने लगे। दर्शकों द्वारा इतना प्रेम देखकर उनकी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स भी जोश से भर गई, लेकिन महज 19 साल के लड़के के कारण सभी को निराशा झेलनी पड़ी।दरअसल, मुंबई इंडियन्स के 19 वर्षीय बल्लेबाज ईशान किशन की वजह से Shahrukh Khan और उनकी टीम को निराशा झेलनी पड़ी। शाहरुख़ खान ने अपना दुःख ट्विटर पर शेयर किया।

पूरे मैच के दौरान शाहरुख़ खान को टेंशन की स्थिति में देखा गया। हुआ यूं था कि महज 21 गेंदों में ईशान ने 62 रनों की शानदार पारी खेल डाली और अपनी टीम के स्कोर को 200 के पार पंहुचा दिया। Shahrukh Khan की टीम इन रनों का मुकाबला नहीं कर पाई और 102 रन बनाकर आउट हो गई। टीम ने अपने निराश प्रदर्शन के साथ किया। लेकिन ऐसा शायद ही कभी होता है जब इसके लिए दर्शकों से माफी मांगी जाए। टीम की तरफ से किए गए निराशाजनक प्रदर्शन के लिए केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने फैंस से माफी मांगी है।

यह भी पढ़ें:

GF से प्यार जताने के लिए आप भी अपना सकते है बिग बॉस कंटेस्टेंट का ये तरीका

एक शादी, 4 अफेयर फिर भी 47 की उम्र में सिंगल है ये एक्ट्रेस

Iron Man का 10 साल पुराना ‘सूट’ हुआ चोरी, 2.18 करोड़ रूपये है कीमत

इन 3 लड़कियों के साथ रहा चुका माही का अफेयर, ये थी तीसरी लड़की

Sponsored