page level


Sunday, February 18th, 2018 03:59 PM
Flash

ये है बॉलीवुड के यंग विलेन जिनकी दमदार बॉडी के आगे हीरो भी है फेल




ये है बॉलीवुड के यंग विलेन जिनकी दमदार बॉडी के आगे हीरो भी है फेलEntertainment




बॉलीवुड के कुछ विलेन की एक्टिंग इतनी कमाल की होती है जिसकों देख कर ऐसा लगता है मानो ये असल जिन्दगी के विलेन हो। पुरानी फिल्मों के विलेन में और अभी के विलेन में काफी अंतर आ गया है। आज के विलेन दिखने में हैण्डसम होते हैं और इनकी बॉडी भी काफी कमाल की होती है। जी हाँ! तो आज हम आपको मिलवाने जा रहे बॉलीवुड के कुछ ख़ास यंग विलेन से जो किसी हीरो से कम नही लगते हैं।

सुधीर बाबू

अपने टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी’ तो देखी ही होगी और इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ को विलेन से लड़ते हुए भी जरूर देखा होगा। अगर आपने ये फिल्म देखी होगी तो आपको पता होगा कि इस फिल्म में विलेन ने बहुत शानदार किरदार निभाया।

आपको बता दें, कि इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम सुधीर बाबू है, और वो इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ से बराबरी से लड़ते हुए नज़र आये थे। एक्टर सुधीर साउथ फिल्मों के एक जाने-माने एक्टर हैं। सुधीर ने बॉलीवुड में अपना कदम फिल्म बागी से ही रखा था। इतने आकर्षक दिखने वाले एक्टर सुधीर बाबू की उम्र 38 साल है, लेकिन इतनी उम्र में भी वो यंग दिखाई देते हैं। बागी में सुधीर ने बहुत ही दमदार रोल निभाया था और दर्शको ने भी सुधीर के इस किरदार को काफी पसंद किया था।

सोनू सूद

जब दमदार विलेन की बात हो तो सोनू सूद को कोई कैसे भूल सकता है। दमदार बॉडी वाले एक्टर सोनू सूद ने कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। सलमान खान की फिल्म दबंग में सोनू सूद ने दमदार विलेन की भूमिका निभाई थी। साउथ मे अल्लू अर्जुन के साथ डेंजरस खिलाड़ी सोनू सूद ने दमदार खलनायक की भूमिका निभाई है।

फ्रेडी दारूवाला

फ्रेडी दारुवाला बॉलीवुड के हेंडसम विलन में गिने जाते है। फिल्म मम्मी पंजाबी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले फ्रेडी दारुवाला अभी सिर्फ 33 साल के है। मम्मी पंजाबी से उन्हें खास पहचान नही मिल पाई लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म हॉलिडे से उन्हें अच्छी खासी पहचान मिली। फिल्म में जिस तरह से फ्रेडी दारुवाला ने निगेटिव रोल किया था वह वाकई सरहनीय था। इस फिल्म में उन्होंने बेहद बेहतरीन अभिनय कर आलोचकों को काफी हैरान कर कर दिया था।

ताहिर राज भसीन

साल 2016 में जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा की आई फिल्म फ़ोर्स.2 में निगेटिव किरदार कर फैमस हुए ताहिर राज भसीन भी बॉलीवुड के यंग विलन में गिने जाते है। हांलकि यह पहली फिल्म नही जिस में उन्होंने निगेटिव किरदार इससे पहले वे रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी में निगेटिव कर चुके है। मर्दानी में जिस तरह से ताहिर राज भसीन ने रानी को टक्कर दी थी वह वाकई सरहनीय थी।

राणा दग्गुबती

फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली 2’ द कॉन्क्लेज़न, जैसी सुपरहिट फिल्मों में निगेटिव किरदार कर वाह-वाही बटोरने वाले राणा दग्गुबती काफी हैंडसम। वह तेलुगु अभिनेता होने साथ.साथ विजुअल इफेक्ट्स निर्माता और फोटोग्राफर भी है। उन्हें साल 2006 में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से फिल्मों में काम करना शुरू किया था। बाहुबली सीरिज में जिस तरह से उन्होंने फिल्म में भल्ला देव का किरदार किया है वह वाकई सरहनीय है ।

– सविता केवट

यह भी पढ़ें

‘रेड’ का पहला गाना रिलीज, इलियाना के साथ कुछ इस तरह इश्क करते दिखे अजय

देश का ये बड़ा एयरपोर्ट बंद रहेगा 15 दिन तक, यह है मुख्य वजह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लकी अली की बेटी का वीडियो

दुनिया की सबसे ऊँची होटल, सोने के दरवाजे से एंटर होते है यहाँ गेस्ट

Sponsored