page level


Sunday, December 17th, 2017 05:34 PM
Flash




कार जैसे फीचर्स से लैस है ये स्कूटी, 6999 में ले जाये घर




कार जैसे फीचर्स से लैस है ये स्कूटी, 6999 में ले जाये घरAuto & Technology

Sponsored




किसी कार से कम नहीं ये है TVS की स्कूटी, सिर्फ 6999 रु में लाये अपने घर जी हाँ! आप ने बिल्कुल सही सुना है कि TVS की स्कूटी, सिर्फ आप 6999 रु में अपने घर ला सकते है. दरअसल लगातार दो साल से जेडी पावर एशिया पेसीफि‍क अवार्ड जीतने वाले टीवीएस वेगो पर टीवीएस मोटर्स ने फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखते हुए एक खास ऑफर पेश किया है.

टीवीएस वेगो को कंपनी ने हाल ही में रंगों मेटालिक ओरेंज और टी-ग्रे में लॉन्‍च किया है. बताया जा रहा है कि इस स्कूटी के फीचर्स किसी कार से कम नही है. चालक के बेहतर संतुलन के लिए इसमें टेलीस्‍कोपिक फ्रंट सस्‍पेंशन लगाया गया है.

वही बेहतर राइड के लिए इसमें टेलीस्‍कोपिक फ्रंट सस्‍पेंशन लगाया गया है जो राइड को और भी खास बना देता है. इस स्कूटी का सबसे खास फीचर्स है फुल डिजिटल स्‍पीडोमीटर है, जैसा की कारों में होता है. इतना ही नहीं इसमें मोबाइल चार्ज करने के लिए यूएसबी चार्जिंग प्‍वाइंट भी दिया गया है. वही पेट्रोल की टंकी बाहर की तरह दी गई है.

वही हम बात करे इसके इंजन की तो इसमें 109.7 सीसी का इंजन है. इसका माइलेज 62.00 किलोमीटर प्रति लीटर है. सेल्फ स्‍टार्ट करने का विकल्प भी दिया गया. सबसे खास बात तो यह है कि कंपनी इसे 3.99 प्रतिशत ब्‍याज दर पर फाइनेंस कर रही है. यदि आप खरीदना चाहे तो सिर्फ 6999 रुपए के न्‍यूनतम डाउनपेमेंट कर आप इसे इसे घर ला सकते है. एचडीएफसी बैंक एकाउंट धारकों को प्री-अप्रूव्‍ड लोन की सुविधा भी दी जा रही है.

यह भी पढ़े: उबर के ड्राइवर ने दी गंदी-गंदी गालियां, एक्ट्रेस ने फेसबुक पर किया एक्सपोज

 

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें