page level


Wednesday, January 17th, 2018 09:41 PM
Flash
15/01/2018

जेल में भी छाया है लालू का जादू, सेवा में पहुंचे सेवक




जेल में भी छाया है लालू का जादू, सेवा में पहुंचे सेवकPolitics

Sponsored




आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद यादव की लोग कितनी भी आलोचना कर लें लेकिन उनका जादू अभी भी उनके फैन्स और उनके चाहने वालों के बीच बरकारार है। आपको भले ही यकीन न हो लेकिन साढ़े तीन साल की जेल की सजा मिलने के बाद उनके चाहने वालों ने कुछ ऐसा जुगाड़ किया कि वो उनकी सेवा करने जेल तक पहुंच गए।

सेवकों ने किया हैरान

चारा घोटाला मामले में उनको साढ़े तीन साल की कैद हो चुकी है। जज के साथ उनकी बातचीत के किस्से खूब सुने जा रहे हैं लेकिन इसी बीच लालू के दो ’सेवकों’ से जुड़ी हैरान करने वाली खबर आई है। इन दोनों सेवकों का नाम है लक्ष्मण महतो और मदन यादव. लक्ष्मण पटना के रहने वाले हैं तो मदन यादव रांची के निवासी हैं।

देख-रेख में जुटे सेवक

दोनों इस समय रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं और लालू प्रसाद यादव की पूरी देखरेख और सेवा में जुटे हैं। लेकिन इन दोनों के जेल में पहुंचने की कहानी दिलचस्प है। सुमित यादव नाम के एक शख्स ने मदन और लक्ष्मण के खिलाफ मारपीट और दस हज़ार रुपये छीनने का मामला दर्ज कराया। ये मामला रांची की डोरडा थाने पहुंचा लेकिन वहां के थाना प्रभारी ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया। इस पर सुमित ने एक दूसरे थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। इसके बाद लक्ष्मण और मदन ने कोर्ट में सरेंडर किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पहले भी हुआ था ऐसा

मदन रांची के निवासी हैं और डेयरी का कम करते हैं। पिछली बार भी रांची जेल में जब लालू यादव बंद थे तब वो ऐसे ही किसी मामले में जेल पहुंच गए थे। वहीं लक्ष्मण लालू के ख़ास सेवक हैं जो उनके खाने से लेकर दवा तक का पूरा ध्यान रखते हैं। आपको बता दें कि लक्ष्मण वही शख्स हैं जो पिछले साल एक टीवी चैनल के ऑडियो क्लिप में थे और उन्हीं के मोबाइल पर जेल में बंद पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन ने लालू यादव से बातचीत करने के लिए फोन किया था।

यह भी पढ़ें

बहरीन में मोदी के खिलाफ बोले राहुल, प्रवासियों से मांगी मदद

सड़क पर मिले इस तरह के पैसे तो भाग्यशाली हैं आप

Nokia 3310 हुआ 4G, लॉन्चिंग से पहले लीक हुए फीचर्स

8 साल छोटे हैं फराह के पति, शाहरूख ने कर दी थी पिटाई

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories